बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिछली बार जब बिहार में राहुल गांधी के चरण पड़े तो इंडी के सबसे बड़े साथी चले गए, तेजस्वी से पूछा एक भी इंडस्ट्री लगाया क्या...

पिछली बार जब बिहार में राहुल गांधी के चरण पड़े तो इंडी के सबसे बड़े साथी चले गए, तेजस्वी से पूछा एक भी इंडस्ट्री लगाया क्या...

DEHLI  : बिहार में राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत सासाराम पहुंचे हैं, जहां तेजस्वी यादव उनकी गाड़ी ड्राइव करते हुए नजर आए। जिसको लेकर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब वह पिछली बार यात्रा पर आए तो उनकी पूरी इंडी गठबंधन बिखर गई। यहां तक कि जो उनके सबसे बड़े साथी थे, नीतीश कुमार, वह ही उन्हें छोड़कर चले गए। अब एक बार फिर वह बिहार दौरे पर आए हैं तो कही पूरी कांग्रेस  को ही खत्म न कर दें।

तेजस्वी यादव पर सीधा किया हमला

शाहनवाज हुसैन ने इस दौरान तेजस्वी यादव पर भी बड़ा हमला करते हुए कहा कि वह पहले सरकार चला रहे थे, अब गाड़ी चला रहे हैं। और कोई काम उनके पास हैं नहीं, क्योंकि सरकार में वह चले गए थे बिना चुने हुए। चुनी हुई सरकार तो बीजेपी-जदयू की थी। 

तेजस्वी यादव के 17 महीने के कार्यकाल में लोगों को नौकरी देने के दावों पर हमला करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि हम भी 17 महीने कार्यकाल में थे, हमने तो नहीं कहा कि हम इतना काम कर दिए, जबकि 17 इथेनॉल प्लांट हमने लगाए थे। इंडस्ट्री जो लगी, जो उनके कार्यकाल में एक भी नहीं लगा सके। जो मैंने किया था, उसी का उद्घाटन करते घूम रहे थे।

आठों पूर्व नौसैनिकों की भारत वापसी तेजस्वी चुप क्यों

इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आठ पूर्व नौसैनिकों, जिन्हें फांसी हो गई थी, उन्हें हमारे प्रधानमंत्री छुड़ाकर वापस ले आए, उनके लिए तेजस्वी यादव ने एक शब्द नहीं कहा, यही उन्हें फांसी हो जाती तो कहते कि मोदी ने कुछ नहीं किया।

सिर्फ राजद के विधायक ही क्यों टूटे

नीतीश के साथ फिर से  राजद के गठबंधन की लालू की बयानों को  लेकर कहा कि अभी स्थिति यह कि उनके तीन विधायक टूट कर आ गए, यही  स्थिति रही तो उनके तीस  विधायक भी टूटकर आ जाएंगे। हमने उनके घर की  पूरी बाउंड्री  ही तोड़ दिया है।

रिपोर्ट - धीरज सिंह

Suggested News