बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चरमराने लगी कानून व्यवस्था : परीक्षा की ड्यूटी पूरा घर लौट रहे हाईस्कूल प्रधानाध्यपक पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौके पर मौत

पटना में चरमराने लगी कानून व्यवस्था : परीक्षा की ड्यूटी पूरा घर लौट रहे हाईस्कूल प्रधानाध्यपक पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौके पर मौत

PATNA : गुरुवार की शाम नौबतपुर सरमेरा पाठ के रूस्तमगंज गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक को गोलियों से भून डाल जहां प्रधानाध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान नौबतपुर थानाक्षेत्र के ममरेजपुर गांव निवासी महेश प्रसाद के रूप में हुई है।

 घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची नौबतपुर पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा पटना एम्स हत्या होने के बाद इलाके में फैली सनसनी। मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रधानाध्यापक महेश प्रसाद अपने बाइक से नौबतपुर प्रखंड के शहररामपुर गांव स्थित हाई स्कूल से ड्यूटी खत्म कर अपने घर की ओर जा रहे थे तभी घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रूस्तमगंज गांव के पास पहले बाइक में टक्कर मारी और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जहां प्रधानाध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई। 

गोली चलने के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि शहररामपुर गांव इस हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक महेश प्रसाद की गोलीमार की हत्या हुई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एस भेज दिया गया है।

बता दें कि पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में भी बदमाशों द्वारा बमबारी करने की घटना सामने आई है। साथ ही एक बिल्डर से 20 लाख की रंगदारी की मांग की है। ऐसे में नई सरकार के गठन के बाद कानून व्यवस्था में सुधार के दावों पर एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं। सरकार की दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच फिलहाल गृह विभाग को लेकर खिंचतान चल रही है।

Suggested News