बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बिगड़ी तबियत, व्हीलचेयर पर बैठकर पटना एयरपोर्ट से निकले बाहर

चुनाव प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बिगड़ी तबियत, व्हीलचेयर पर बैठकर पटना एयरपोर्ट से निकले बाहर

PATNA : देश में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर आज प्रचार का शोर थम गया है। इस चरण में बिहार के पांच लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव कराये जायेंगे। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तबीयत आज काफी खराब हो गई है। चुनाव प्रचार से जब वह पटना लौटे तो एअरपोर्ट से व्हीलचेयर पर बाहर निकले और गाड़ी पर बैठने से पहले दो बॉडीगार्ड ने उन्हें गाड़ी पर बैठाया। उनकी तबीयत खराब है। 

उन्होंने कहा कि काफी ज्यादा तबीयत खराब हो गई है। हालाँकि एयरपोर्ट पर बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार के द्वारा ये कहने पर की लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी के विभागों की जाँच कराएगें। तेजस्वी ने कहा की उनके पास कुछ भी कहने के लिए नहीं है। ईडी और सीबीआई से बड़ी कोई एजेंसी नहीं है। 

उन्होंने कहा की अभी तक दो फेज का चुनाव एकतरफा हुआ है। तीसरे फेज में बीजेपी के होश उड़ चुके है। अभी जातियों का पूरा सहयोग मिला है। तेजस्वी ने कहा की चुनाव हम जीत रहे है। इस बार एनडीए का सफाया होगा। इंडिया की सरकार बनेगी। 

तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह के पेरोल पर बाहर आने पर कहा की संत लोग को चुनाव मे छोड़ा गया है,हार का डर है। कितना दिन के लिए छोड़ा गया है। हमारे साथ थे तो गुंडे थे। अमित शाह के बिहार आने पर कहा की किसको किसको बुलाना है बुला ले। कोई फर्क नही पड़ेगा। समस्तीपुर में महेश्वर हजारी के बेटे के चुनाव लड़ने पर तेजस्वी यादव ने कहा की हमने पहले की कहा था 2024 आते आते जदयू का सफाया हो जायेगा। आप देख लीजियेगा। गारंटी मोदी का नही तेजस्वी का है।

पटना से नरोत्तम की रिपोर्ट

Suggested News