बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुशियों को लग गई नजर : सात दिन के बच्ची को अकेला छोड़ दंपती पुल से नदी में कूदे, दोनों की मौत

खुशियों को लग गई नजर : सात दिन के बच्ची को अकेला छोड़ दंपती पुल से नदी में कूदे, दोनों की मौत

MOTIHARI :  बड़ी खबर मोतिहारी जिले से सामने आई है, जहां बीती रात एक दंपती ने सात दिन के दूधमुंही  बच्चीको अकेला छोड़कर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से पत्नी का शव बरामद, वहीं पति के लाश की तलाश की जा रही है। दोनों की मौत के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है। वहीं बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज से डेढ़ वर्ष पहले  चिरैया थाना छेत्र के भेड़ियाही के रहने वाले शिवनन्दन जायसवाल और लालबेगिया की रहने वाली मुस्कान की शादी हुई थी और आज से महज 7 रोज पहले एक बच्चे का जन्म हुआ।  लड़की मायकेे में ही रहकर बच्ची को जन्म दी थी और अब छठी ही हुआ था इस छठी को लेकर शिवनन्दन अपने ससुराल आया था । इस बीच कल किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ। जहाँ दोनों ने कल दिन भर खाना नहीं खाया था और देर रात्रि लगभग 10:30 बजे दोनों घर से उस दुधमुहे बच्चे को लेकर नदी कि ओर निकल पड़े और लालबेगिया पुल पर पहुंच गए । 

मां के सामने नदी में कूद गए दोनों

इस बीच लड़की की माँ को इसकी जानकारी लगी जिसके बाद वो भी पीछे पीछे आई और दोनों को डूबने से मना करने लगी। इस बीच दोनों से माँ को के साथ नोक झोंक भी हुआ इस बीच उस दुधमुहे बच्चे को माँ के गोद में छोड़ दोनों ने एकाएक पूल से नदी में छलांग लगा लिया और दोनों की मौत हो गई। 

घटना के बाद पूरे इलाके में चीख पुकार मच गया  और गांव वाले नदी के किनारे पहुचे साथ ही सुबह सुबह मौके पर चिरैया पुलिस भी पहुंची और स्थानीय लोगो के सहयोग से महिला को तो नदी से बाहर निकाल लिया गया । पर शिवनन्दन की तलाश जारी है । वही अब पुलिस के सुचना पर SDRF की टीम मौके पर पहुची है और शव का तलाश की  रही है ।

इस मामले में पड़ोसियों का कहना है कि छोटे मोटे विवाद को लेकर ही यह घटना घटित हुई है। हालांकि पुलिस द्वारा मामले के जाँच होने के बाद ही इस घटना का वजह पता चल पाएगा । 


Suggested News