सेब की आड़ में कर रहे हैं शराब का धंधा, पुलिस से बचने के लिए धंधेबाज अपना रहे हैं नए-नए तरकीब

सेब की आड़ में कर रहे हैं शराब का धंधा, पुलिस से बचने के लिए धंधेबाज अपना रहे हैं नए-नए तरकीब

MUZAFFARPUR : मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है जहां पर शराब तस्करी का एक नया तरीका सामने आया इसमें शराब तस्कर सेब के नीचे और सेब के कार्टन में शराब की तस्करी कर रहे हैं ।मामले में मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज स्थित पूर्व मंत्री के आवास से 100 मीटर की दूरी पर एक सेब लगा हुआ पिकअप खड़ा था। 3 दिनों से पिकअप के लगातार खड़े रहने पर स्थानीय लोगों को संदिग्ध पिकअप पर शंका हुई इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाने को दीकि हमारे इलाके में एक संदिग्ध पिकअप खड़ा है । सदर थाना के थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा लगभग 9:00 बजे के आसपास दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने बारीकी से पिकअप की जांच कराई तो भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई ।

सेब की कार्टन में पड़े थे विदेशी शराब 

तस्करों ने सेब के कार्टन में विदेशी शराब भर रखा था । ऊपर का एक छल्ला सेब से भरा हुआ था वही उसके नीचे वाले सारे कार्टून मैं विदेशी शराब भरी हुई थी । लगभग 40 से 50 कार्टन के बीच विदेशी शराब पिकअप पर लोड थी । शराब तस्करों ने पिकअप गाड़ी को बड़ी ही चालाकी से सार्वजनिक जगह पर लगा रखा था । ताकि किसी को उस पर शराब होने की शंका नहीं हो । इसके साथ गाड़ी को अच्छी तरह से लॉक कर शराब तस्कर समय की प्रतीक्षा कर रहे थे। लेकिन खाली जगह होने के कारण अन्य गाड़ियां भी वहीं पर पार्क होती थी।  जिससे पिकअप को निकालने में काफी असुविधा हो रही थी और शराब माफिया अपने कार्य को अंजाम नहीं दे पा रहे थे।

एक ही जगह तीन दिन से खड़ी थी गाड़ी

 3 दिनों से खड़ी संदिग्ध पिकअप को देखकर स्थानीय लोगों ने मोहल्ले के लोगों से पूछा लेकिन सभी के अनभिज्ञ होने पर प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। गाड़ी में एक विशेष प्रकार की स्विच लगी हुई थी । जिसे स्थानीय भाषा में थेफ्ट स्विच कहते हैं । जिसको दबाने के बाद ही गाड़ी स्टार्ट हो रही थी ऐसे काफी प्रयास करने के बाद भी गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी । शराब तस्कर टेक्निकली भी काफी स्ट्रांग हो चुके हैं। मीडिया से बातचीत में सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला काफी गंभीर है तस्कर का पता लगाया जा रहा है । छापेमारी कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा फिलहाल जांच कर आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा ।


Find Us on Facebook

Trending News