बिहार में नहीं रुक रहा शराब कारोबार : गया में इनोवा कार में मिली भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब, तीन तस्कर भी गिरफ्तार

बिहार में नहीं रुक रहा शराब कारोबार : गया में इनोवा कार में मिली भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब, तीन तस्कर भी गिरफ्तार

गया. जिले के शेरघाटी थाना अंतर्गत घुज्जी गांव में इनोवा कार में भारी मात्रा में शराब पकड़ी गयी है। मामले को लेकर थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा जानकारी मिली कि एक इनोवा कार में तीन लोग शराब लेकर जा रहे हैं। इस पर इनोवा कार को पीछा करते हुए घुज्जी गांव में पकड़ा गया। कार की जांच की गयी, तो इसमें भारी मात्र में शराब मिली, जिसे जब्त किया गया है। वहीं कार चालक और कार में सवार दो शराब तस्कर को भी पकड़ा गया है।

इस कार से अरिस्टो कंपनी की अंग्रेजी शराब जब्त की गयी है। यह शराब 20 कार्टून में 375 ml की 480 बोतलों में पायी गयी। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन में सवार चालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान पटना जिले के बेउर थाना के मीरपुर निवासी अंशु कुमार व अरविंद कुमार एवं झारखण्ड के पत्तसुग्गिया गांव निवासी जयराम यादव के रूप में की गयी है।

बताते चलें कि लगातर पुलिस द्वारा शराब कारोबारी पर करवाई की जा रही है, ताकि शराब पर अंकुश लगाया जा सके। ऐसे में शेरघाटी पुलिस की शराब कारोबारी पर पैनी नजर बनी हुई है। उक्त कार्रवाई के दौरान एलडीएफ एक के एएसआई मनोज सिंह एवं शेरघाटी थाने की पुलिस ने कार्रवाई के बाद शराब के बड़े जखीरा को पकड़ा है। वहीं दूसरी तरफ मोटरसाइकिल पर लदे 5 लीटर देसी महुआ शराब को भी जब्त किया गया है, जबकि बाइक सवार कारोबारी बाइक व शराब छोड़कर फरार हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News