बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नहीं रुक रहा शराब कारोबार : पुलिस ने NH-139 पर शराब से भरे ट्रक को किया जब्त, चालक सहित दो गिरफ्तार

पटना में नहीं रुक रहा शराब कारोबार : पुलिस ने NH-139 पर शराब से भरे ट्रक को किया जब्त, चालक सहित दो गिरफ्तार

पटना. प्रदेश में कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन शराब तस्कर और शराब माफिया शराब कारोबार के नये-नये तरीके ढूंढ रहे हैं. इस बीच मद्य निषेध विभाग और पटना पुलिस ने संयुक्त रूप से अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की है. मद्य निषेध विभाग की सूचना पर बिक्रम पुलिस ने पटना के बिक्रम NH 139 पथ के वजीरपुर ईंट भट्ठे के पास एक ट्रक शराब बरामद की है. साथ ही पुलिस ने  मौके से ट्रक के चालक एवं उप चालक को भी गिरफ्तार किया है.

दरअसल मद्य निषेध विभाग पटना को सूचना मिली थी कि पटना जिले के बिक्रम के रास्ते भारी मात्रा में शराब की बड़ी खेप आने वाली है. इसके बाद मद्य निषेध विभाग की टीम तत्काल इसकी सूचना बिक्रम पुलिस को दी. बिक्रम पुलिस ने NH 139 पथ पर वाहन जांच अभियान चलाया. इसी दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर ट्रक के नंबर से उसकी पहचान की. इसके बाद पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने मौके से ट्रक के चालक एवं उप चालक को हिरासत में लेकर थाने लाया है. शराब कितनी है, कहा से लाई जा रही थी, इसकी अभी तक कोई जानकारी पुलिस की तरफ से नहीं मिली है. पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई है. वहीं हिरासत में लियो दोनों युवक से पूछताछ की की जा रही है.

Suggested News