बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में सैप जवान को कुचल कर मारने का आरोपी शराब माफिया हुआ गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक कांडों में थी पुलिस को तलाश

मोतिहारी में सैप जवान को कुचल कर मारने का आरोपी शराब माफिया हुआ गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक कांडों में थी पुलिस को तलाश

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में पकड़ीदयाल डीएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने शराब के छापेमारी के दौरान गाड़ी से कुचलकर मारने वाले शराब माफिया को पुलिस ने दबोच लिया है। गिरफ्तार माफिया पर सैप जवान को स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचलकर मारने का आरोपी बताया जा रहा है। 

एसपी कांतेश कुमार मिश्र के गुप्त सूचना पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार व राजेपुर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है।गिरफ्तार शराब माफिया पर पकड़ीदयाल अनुमंडल के भिन्न भिन्न थानों में लूट ,डकैती ,आर्म्स एक्ट व शराब तस्करी के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार शराब माफिया दिनेश राम से पुछताछ में जुटी है।

पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि एसपी की सूचना पर मधुबन व राजेपुर थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर शराब के छापेमारी के दौरान सैप जवान को स्कार्पियो से कुचलकर मारने के मुख्य सरगना व शराब माफिया को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब माफिया मधुबन थाना क्षेत्र के दिनेश राम बताया जा रहा है। जिसने वर्ष 2018 में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला किया था। जिसमें गाड़ी से कुचलकर एक सैप जवान की मौत हो गयी थी। 

वह घटना के बाद से ही फरार बताया जा रहा था। गिरफ्तार शराब माफिया पर सैप जवान हत्याकांड के साथ 5300 लीटर बिदेशी शराब जप्ती सहित राजेपुर व मधुबन थाना में एक दर्जन से अधिक डकैती,चोरी,आर्म्स एक्ट,शराब तस्करी,हमला सहित मामला दर्ज है। गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News