बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, दारोगा और सिपाही हुए जख्मी, 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंगेर में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, दारोगा और सिपाही हुए जख्मी, 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUNGER : जिले में शराब माफिया बेख़ौफ़ होकर शराब का कारोबार करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में छापेमारी करने गयी पुलिस पर शराब माफियाओं और ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान शराब तस्करी मामले में पकड़ाए नामजद अभियुक्त को भी लोग पुलिस से अपने साथ छुड़ा ले गए। इस घटना में एक एसआई और एक सिपाही जख्मी हो गए है। वहीँ जवाबी कार्रवाई करते हुए हाथापाई कर अभियुक्त को छुड़ा ले जाने के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पूरा मामला मुंगेर जिला में तारापुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव का है। जहां तारापुर पुलिस ने गंगटा थाना क्षेत्र निवासी सुमन यादव को 23 .5 लीटर महुआ शराब और बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। तारापुर पुलिस के द्वारा पुछताछ में उसने बताया की वह गंगटा से शराब लाकर नवटोलिया निवासी दो भाई रवीश यादव और मनीष यादव को सप्लाई करने वाला था। जिसके बात पर एफआईआर दर्ज करते हुए पुनः देर रात एसआई मो महबूब अंसारी ने सिपाहियों के साथ नवटोलिया पहुंचे। 

जहाँ नामजद अभियुक्त मनीष यादव और रवीश यादव के घर छापेमारी कर रवीश यादव को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। जब पुलिस के द्वारा अभियुक्त को पकड़ कर गाड़ी में बिठाया जा रहा था तो उसी समय अभियुक्त मनीष यादव अपने अन्य साथियों के साथ पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में एसआई मो महबूब अंसारी और एक सिपाही भूदेव सिंह घायल हो गए। साथ ही लोगों ने गिरफ्तार अभियुक्त रवीश यादव को भी छुड़ा लिया और अपने साथ ले गए।  

माहौल को बिगड़ता देखा एसआई के द्वारा थाना पहुंच इस बात की सूचना तारापुर एसडीपीओ को दी गई। पुलिस के साथ मारपीट और अभियुक्त को छुड़ा ले जाने के मामले में एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस बल के द्वारा पुनः नवटोलिया पहुंच जवाबी कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में तारापुर एसडीपीओ सिंधु शेखर सिंह ने बताया की दोनो भाई पूर्व में भी शराब तस्करी के मामले में आरोपी है। बीती रात भी उन तस्करों के द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला कर अभियुक्त को छुड़ा ले जाया गया। जिसके पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा की आगे भी शराब तस्करी के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करते रहेगी। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News