BREAKING NEWS : छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी

BREAKING NEWS : छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी

VAISHALI : बिहार में पिछले दिनों जहरीली शराब पिने से 50 लोगों की मौत हो गयी। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की। बैठक में शराबबंदी को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया गया था। खासकर एसएचओ और चौकीदारों को जिम्मेदारी दी गयी। जिससे शराब के अवैध कारोबार पर रोक लगायी जा सके। हालाँकि शराब कारोबारी बेख़ौफ़ होकर कारोबार में जुटे हैं। 

इसी कड़ी में आज वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत पटेल बेलसर के करनेजी में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला बोल दिया। इस हमले में थाना अध्यक्ष अशोक राम समेत 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए है। जिसके बाद सभी पुलिसकर्मियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद लालगंज, गोरौल और वैशाली समेत चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर छापेमारी में जुटी है। 

सदर एसडीपीओ राघव जल के नेतृत्व में शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाई जा रही है। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पुलिस ने 9 महिला समेत 21 लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को घर में शराब पार्टी किए जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ पहुंचे। लेकिन छापेमारी के दौरान ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस दौरान आरोपी मौके से फरार होने में सफल हो गया।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News