बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर तस्करों ने किया हमला, बाल-बाल बची पुलिस

वैशाली में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर तस्करों ने किया हमला, बाल-बाल बची पुलिस

VAISHALI: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में शराब का कारोबार धड़ेल्ले से चल रहा है। शराब तस्कर हर रोज राज्य में शराब की तस्करी कर रहे हैं। एक ओर तो पुलिस इन कारोबारी पर लगाम कसने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं दूसरी ओर कुछ पुलिसकर्मी खुद इस अवैध कारोबार में शराब तस्करों का साथ दे रहे हैं। 

वहीं वैशाली में बीते दिन ही उत्पाद विभाग की टीम ने थाने में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप को बरामद किया था। वहीं एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम ने वैशाली में शराब माफियों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची थी, जहां माफियाओं ने टीम पर हमला कर दिया है। 

दरअसल, जिले में शराब माफिया के हौसले बुलंद है। आए दिन शराब माफिया उत्पाद विभाग पर हमला कर दे रहे हैं। ताजा मामला बेलसर ओपी क्षेत्र के नगमा गांव का है। जहां उत्पाद विभाग को लगातार शराब की सूचना मिल रही थी। वहीं मंगलवार की देर शाम उत्पाद विभाग की टीम छापामारी करने नगमा पहुंची। तभी शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग पर हमला कर दिया।

जिसमें उत्पाद विभाग की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर वहां से निकले। घटना की सूचना स्थानीय बेलसर ओपी को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। फिलहाल पुलिस हमला करने वाले शराब माफिया और उनके सहयोगियों की पहचान करने में जुटी है।

Suggested News