BIHAR NEWS : पुलिस के पीछा करने के दौरान शराब तस्कर ने साइकिल सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : पुलिस के पीछा करने के दौरान शराब तस्कर ने साइकिल सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

VAISHALI : शराब तस्करों का पीछा करने के दौरान एक बड़ा हादसा सामने आया है। जिसमें शराब लदे कार से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य व्यक्ति जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद कई किलोमीटर तक कार भागती रही और पुलिस कार का पीछा करती  रही। हालाँकि तस्कर के साथ शराब लदी कार को बाद में पुलिस ने पकड़ लिया। लेकिन इस बीच हुए हादसे ने एक राहगीर की जान ले ली। 


बताया गया कि वैशाली जिले की एंटी लिकर फोर्स को गुप्त सूचना मिली थी कि एक लग्जरी कार से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब ढोया जा रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर ही पुलिस ने लग्जरी कार का पीछा किया। इसी दौरान हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग पर शराब लदी कार ने एक साइकिल सवार को रौंद डाला। जिसमें शिहमा गांव के रहने वाले मोहम्मद कुर्बान और जाकिर हुसैन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

इसके बाद दोनों को आनन-फानन हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा प्रारंभिक जांच के दौरान बताया गया कि मोहम्मद कुर्बान की मौत हो गई और मोहम्मद जाकिर को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं दुर्घटना को अंजाम देने के बाद भाग रही कार को बेलसर ओपी थाना क्षेत्र में पकड़ लिया गया और कार से भागने के क्रम में एक शराब तस्कर को भी पुलिस ने दबोच लिया है। वही कार की डिक्की से बड़ी संख्या में विदेशी शराब बरामद की गई है। 

हालांकि इस विषय में पुलिस अधिकारी रूप से अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ भी बताया जा सकता है। दूसरी ओर मृतक और घायल के पड़ोसी मोहम्मद गुलाम ने सदर अस्पताल में बताया कि उन्हें जानकारी मिली की पुलिस एक शराब रखी गाड़ी का पीछा कर रही थी। इसी में दुर्घटना घटी है। इसके बाद घायलों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News