बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करों का उत्पात , शराब पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर माफियाओं ने किया हमला, 5 जवान घायल

शराब तस्करों का उत्पात , शराब पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर माफियाओं ने किया हमला, 5 जवान घायल

बांका के फुल्लीडूमर थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर मंगलवार की देर रात शराब माफियाओं ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया.  इस हमले में उत्पाद विभाग के 5 पुलिसकर्मी के  जख्मी होने की खबर है. 

गोबरदहा में  शराब माफियाओं की टोली ने उत्पाद टीम के वाहनों को आगे से रास्ते ब्लॉक करते हुए रोक दिया और पथराव करने लगे.पत्थर लगने से ड्राइवर के घायल होने से गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और पेड़ से टकरा कर  दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

 छापेमारी  का नेतृत्व कर रहे एसआई गौरीशंकर ने बताया कि उनके टीम में कुल 10 पुलिसकर्मी थे.जिनमे से 5 लोग गंभीर  घायल हो गए  हैं.सभी का उपचार  बांका सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर सौरभ कुमार सुमन ने बताया कि सबसे अधिक चोट ड्राइवर सुनील कुमार यादव को लगी है , जिसका प्राथमिक उपचार कर  बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं एसआई गौरीशंकर समेत अन्य सिपाही शिल्पा कुमारी,आरती और चंदन कुमार का सदर अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है.

घटना की जानकारी मिलते बांका डीएसपी विपिन बिहारी बांका सदर अस्पताल पहुंचे घटना की जानकारी ली और उन्होंने कहा कि उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने गई थी जहां छापेमारी के दौरान शराब माफियाओं ने हमला कर दिया जिससे पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए जांच की जा रही है फूली डूमर गांव में पुलिस बल भेज कर उसे गांव की दोषियों को चिन्हित कर कारवाई किया जाएगा

रिपोर्ट- चंद्रशेखर कुमार भगत

Suggested News