बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करों ने पुलिसकर्मियों को गाड़ी से की कुचलने की कोशिश, जवाबी कार्रवाई में तीन लग्जरी वाहनों से 86 कार्टन शराब जब्त

शराब तस्करों ने पुलिसकर्मियों को गाड़ी से की कुचलने की कोशिश, जवाबी कार्रवाई में तीन लग्जरी वाहनों से 86 कार्टन शराब जब्त

MUNGER : मुंगेर में शराब पकड़ने गए पुलिस की वाहन में धक्का मार भागा रहे शराब से लदा तीन लग्जरी वाहन को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। तीनों वाहनों से 88 कार्टन विदेशी शराब । शराब कारोबारी भागने में सफल । इस दौरान तस्करों ने पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश की, जिसमें सभी पुलिसवाले बाल-बाल बच गए। फिलहाल, तीनों जब्त गाड़ियों की कागजों की जांच कर रही है। 

 इन दिनों शराब माफियाओं का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है जिसका परिणाम ये है की शराब तस्करी में शामिल वाहन सड़कों पे जांच कर रहे पुलिस वाहनों को भी धक्का मारने से गुरेज नही करते।  ताजा मामला में मुंगेर डीआईओ टीम को सूचना मिला में तीन लग्जरी वाहन जो रामनगर थाना क्षेत्र पाटम के तरफ से मुंगेर एनएच 80 की और निकल रहा है।  जिसके बाद नयारामनगर थाना के गढ़ी रामपुर और उसी मार्ग के आग थ्रेसर मोड के पास जांच अभियान चलाया गया। सबसे पहले गढ़ी रामपुर के पास पुलिस के द्वारा पाटम की ओर से आ रहे तीन लग्जरी वाहन जिसमे सफारी, स्कॉर्पियो और एक्सयूवी शामिल है,  को रोकने की कोशिश की गई तो तीनों वाहनों के द्वारा पुलिस वाहन को धक्का मारते हुए वहां से फरार हो गया। 

जिसके बाद  क्रेशर मोड़ के समीप पुलिस टीम ने रोड पर दो पुलिस वाहन लगाकर तीनों लग्जरी वाहन को रोकने का प्रयास किया। पूरी तरह घिर चुके शराब कारोबारी वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए। तलाशी के दौरान तीनो वाहनों से 88 कार्टन विदेशी शराब (790 लीटर) बरामद किया गया। इस मामले में सदर डीएपी राजेश कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टा में शराब झारखंड से लाया जा रहा था। पुलिस वाहन को शराब कारोबारियों के द्वारा धक्का मारते हुए क्षतिग्रस्त भी कर दिया गया है। अब पुलिस बल इस बात की जांच में जुट गई है। की तीनो वाहन चोरी के तो नहीं है । 

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Suggested News