BIHAR NEWS : शराब कारोबारियों ने तस्करी का अपनाया अनोखा तरीका, टेम्पू पलटने के बाद खुल गयी पोल

BIHAR NEWS : शराब कारोबारियों ने तस्करी का अपनाया अनोखा तरीका, टेम्पू पलटने के बाद खुल गयी पोल

SUPAUL : जिले के जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 327 ई पर अनंद चौक के समीप रानीगंज की ओर से आ रहे टैम्पु रोड एक्सीडेंट में पलट गए। हालाँकि रोड एक्सीडेंट में कोई बड़ी घटना नहीं घटी। लेकिन शराब कारोबारी की मंसूबे पर पानी फिर गया। जानकारी के मुताबिक पूर्णिया नंबर टैम्पु रानीगंज की ओर से आ रहा था। इसी बीच आनंद चौक से दो किलोमीटर पूरव किसी कारण रोड एक्सीडेंट में टैम्पु पलट गया। पलटने के बाद लोगों का जमावड़ा लगने लगा।

घटना की जानकारी जदिया थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी को मिली। जिसके बाद थाना प्रभारी उक्त घटनास्थल पर पहुंचे। जहाँ टैम्पु के पास पहुंचे से शराब की बदबू आने लगी। पुलिस ने टैम्पु की तलाशी लेना शुरू कर दिया। काफी मशक्कत के बाद टैम्पु के ऊपरी हिस्सा में छतरी मे बॉक्स बनाकर उसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब छुपाए गए थे। लेकिन रात्रि की फायदा उठाकर टैम्पु चालक और शराब कारोबारी भागने में सफल रहे। 

वही जदिया थाना प्रभारी ने टैम्पु  को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया। इस बाबत जानकारी देते हुए डीएसपी गणपति ठाकुर ने बताया कि रात्रि को अनंद चौक से पूरव टैम्पु पलटने की खबर जदिया थाना प्रभारी को मिली। जिसके बाद जदिया थाना प्रभारी मोकै पर पहुंचे। उक्त स्थल से शराब की महक आ रही थी। काफी मशक्कत के बाद टैम्पु के ऊपरी हिस्से में छतरी में बॉक्स बनाकर भारी मात्रा में विदेशी शराब छुपाए हुए थे। टैम्पु को थाना प्रभारी ने अपने कब्जे में लेकर थाना लाया। पुलिस मामले में तफ्तीश में जुट गयी हैं। जो भी इस शराब कारोबार में सम्मिलित होंगे। उन्हें किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। डीएसपी  गणपति ठाकुर ने कहा की शराब कारोबारियों को रोकने के लिए पुलिस हमेशा सतर्क है और लगातार छापामारी अभियान भी चलाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News