शराब के धंधेबाजों ने युवक की गला रेतकर की युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

शराब के धंधेबाजों ने युवक की गला रेतकर की युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

ARA : भोजपुर के कृष्णगढ़ थाना के गुंडी गांव में एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार की शाम घर से बाजार जाने के लिए निकला युवक का शव ईंट भट्ठे के पास से बरामद हुआ है। लाश मिलने की सूचना जंगल मे आग की तरह फैल गई। हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं  सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुँच शव देख कर परिजन और ग्रामीण पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे है। युवक की पहचान सरैया गांव निवासी धनजी यादव के 25 वर्षीय पुत्र नीरज यादव की रूप में हुई है।

दरअसल बताया जा रहा है कि कृष्णगढ़ ओपी के गुंडी गांव के ईंट भट्ठे के पास बुध्वार को ग्रामीणों ने सुबह शव को देखा। शव की खबर आग की तरह गांव में फैल गई जिसके बाद मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे और घटना की जानकारी कृष्णगढ़ को दी गई।.वही घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर एएसपी हिमांशु कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की तहकीकात में जुट गए। हालांकि इस निर्मम हत्या के पीछे कारण क्या है ये अभी तक स्प्ष्ट नही हो पाया है।

शराब के धंधेबाजों ने की हत्या

परिजन बता रहे है कि गांव के ही भोला नट और उसका बेटा कल शाम में मृतक नीरज यादव को अपने साथ ले कर गए थे। परिजनों ने आगे बताया कि भोला नट शराब का भी अवैध कारोबार करता है लेकिन उसने हत्या क्यो किया होगा ये नही बताया जा सकता। परिजन शव के साथ आरा-सरैया मुख्य मार्ग को आग जनी कर जाम भी कर दिए है । स्थानीय लोग थानेदार को निलंबित करने की मांग कर रहे है।आरोप लगाया जा रहा है कि क्षेत्र में आये दिन इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन पुलिस बिल्कुल भी ध्यान नही दे रही है।

वहीं घटना अस्थल पर पहुंचे एएसपी हिमांशु ने बताया कि युवक की पहचान कर ली गई है आगे के तहकीकात के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है ताकि घटनास्थल से सबूत को बारीकी से उठाया जाय। 

Find Us on Facebook

Trending News