बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पकड़ी गयी हरियाणा से मधुबनी जा रही 5 लाख की शराब, धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में पकड़ी गयी हरियाणा से मधुबनी जा रही 5 लाख की शराब, धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : पटना-गया मुख्य सड़क के धनरूआ थाना स्थित सेवदहा के पास एक होटल के सामने बीते सोमवार की रात एक पिकअप ( 407) के तहखाने में छिपा कर रखे गये शराब को पटना उत्पाद बिभाग की एक स्पेशल टीम ने पकड़ा था. इस मामले में धनरूआ पुलिस के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. 

इस बाबत थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि शराब के साथ पकड़ा गया धंधेवाज मधुबनी के खजौली थाना स्थित छपराही गांव का रहने वाला सीताराम यादव का पुत्र संजय कुमार यादव ने पूछताछ के क्रम में बताया कि वह हरियाणा के सोनीपत से शराब लोड़ कर मधुबनी लेकर जा रहा था. पुलिस को उसने बताया कि सोनीपत के पेलूदा नाम के ब्यक्ति से पूर्व से परिचित है और शराब के लिये उससे फोन पर ही बात कर सबकुछ सेट हो जाता था. 

पुलिस को उसने पेलूदा का मोबाईल नंबर भी दिया है. उसने बताया कि उसके साथ रहे कुछ मधुबनी के कुछ लोग मोहनिया में ही उतर गये थे और कहां था कि पटना बाइपास पर चलो वही मिलेगे. पुलिस गिरफ्तार संजय के साथ बीते रात पटना बाइपास पर जाकर उक्त सभी को पकडने के लिये अपनी ओर से काफी प्रयास किया. लेकिन उसमें उन्हे सफलता हाथ नही लग पायी. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि पुलिस की योजना का भनक उन सभी को लग चुका होगा. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार धंधेवाज बीते वर्ष सितंबर माह में मधुबनी के खजौली पुलिस द्वारा भी एक ट्रक शराब के साथ पकडा गया था और उसमें वह जेल भी गया था. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह इस धंधे में की वर्षो से लगा हुआ है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पिकअप से 1068 बोतल शराब बरामद हुयी है.जो 368 लीटर है और इसकी बाजार में कीमत करीब पांच लाख रूपये बतायी जा रही है.

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट

Suggested News