बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छापेमारी में 5 लाख की शराब बरामद होली पर्व को ले शराब किया जा रहा था स्टॉक, एक गिरफ्तार

 छापेमारी में 5 लाख की शराब बरामद  होली पर्व को ले शराब किया जा रहा था स्टॉक, एक गिरफ्तार

NAWADA : बिहार के नवादा में भारी मात्रा में शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है वहीं स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जप्त किया गया है लगभग 5 लाख के ऊपर की शराब को भी बरामद कर लिया गया है। नवादा पुलिस को शराब कारोबार के विरुद्ध बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त किया है। वहीं शराब के साथ एक स्कॉर्पियो एवं अपाची मोटरसाइकिल सहित एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है.

मामला नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पैजुना गांव के समीप अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार के सूझबूझ एवं अकबरपुर प्रशासन के द्वारा होली की तैयारी में लाए रहे भारी मात्रा में शराब के खेप को जप्त किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि एक स्कॉर्पियो जिसमें 232 बोतल (375एमएल)और 05 बोतल (750एमएल) जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये हैं, जिसे जप्त किया वहीं कारोबारी जो कि अपाचे गाड़ी से था, उसे भी गिरफ्तार किया गया है. 

बता दें कि होली पर्व को ले शराब माफिया शराब की खेप को बिहार में ला रहे हैं और बेचने की तैयारी में जुटे हैं. इधर प्रशासन भी कड़ा रुख अपनाते हुए जांच की प्रक्रिया तेज कर दी है और ऐसेमें तस्करों को पकड़ने के लिए दिन रात एक कर दिया है.

बिहार सरकार के शराब बंदी को बार-बार शराब तस्कर चुनौती दे रहे हैं और  प्रशासन ऐसे तस्करों पर कड़ा रुख अपनाते हुए उनकी गिरफ्तारी और छापेमारी कर शराब को जप्त कर रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई किया जा रहा है

Suggested News