बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे ट्रैक पर हेडफोन लगाकर गाना सुनना युवक को पड़ा महंगा, मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई मौत

रेलवे ट्रैक पर हेडफोन लगाकर गाना सुनना युवक को पड़ा महंगा, मालगाड़ी की चपेट  में आने से हुई मौत

भागलपुर- हेडफोन लगाकर गाना सुनना एक युवक को भारी पड गया. रेलवे ट्रैक पर हेडफोन से गाना सुन रहे युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गयी. मंदारहिल रेलखंड पर पुनसिया हॉल्ट के  पास कान में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक को पार  कर रहे युवक को मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से  मौत हो गई. मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव का पंचनामा  कर  पोस्टमार्टम के लिए  बांका सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

बता दे कि  रजौन थाना क्षेत्र के कटिया जगदीशपुर गांव निवासी रंजीत यादव के 21 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार रविवार शाम करीब 3:30 बजे कान में मोबाइल  का हेडफोन लगाकर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इसी  बीच भागलपुर की ओर से आ रही मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने शोर मचाकर युवक को  रेलवे ट्रैक से हटाने का काफी प्रयास किया था, लेकिन कानों में ईयर फोन लगे  रहने के कारण वह आवाज नहीं सुन पाया. हादसा होता देखकर मौके पर यात्रियों व स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.

 सूचना के बाद जीआरपी की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगों की मदद से शिनाख्त किया जीआरपी प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया  गया है परिजनों को सूचना दे दी गई है आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- चंद्रशेखर कुमार भगत 

Suggested News