LIVE रहा था संसद सत्र, सांसद ने चूमा प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

LIVE रहा था संसद सत्र, सांसद ने चूमा प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

Desk: कोरोना महामारी की वजह से दुनिया में ज्यादातर कार्यक्रम वर्चुअल स्तर पर आयोजित हो रहे हैं. लेकिन इसके साथ ही ऐसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं जिसमें लोग कैमरे के सामने आपत्तिजनक हालात में कैद हुए हैं. ऐसा ही एक मामला अर्जेंटीना से सामने आया है.

दरअसल, अर्जेंटीना के एक सांसद जुआन एमिलियो को ऑनलाइन संसदीय डिबेट के दौरान अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते हुए देखा गया. इस घटना को लोगों ने सरकार के यूट्यूब चैनल पर लाइव टेलिकॉस्ट तो देखा ही, साथ ही वर्चुअल डिबेट के दौरान संसद की स्क्रीन पर भी लाइव टेलिकॉस्ट किया गया था.

इस घटना के बाद सांसद जुआन ने सफाई दी लेकिन हंगामा मचने के बाद उनसे इस्तीफा ले लिया गया. अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा ले लिया गया है. यह भी कहा गया कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मंजूरी नहीं दे सकते हैं.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि संसदीय डिबेट के दौरान संसद सांसद जुआन एमिलियो की गोद में उनकी प्रेमिका बैठी हुई हैं. अपनी सफाई में सांसद ने कहा कि यह सब खराब इंटरनेट कनेक्शन के कारण हुआ. उन्होंने अपनी सफाई में यह भी कहा कि उनकी प्रेमिका की हाल में ही ब्रेस्ट सर्जरी हुई थी. जब उसने कमरे में प्रवेश किया तो उसे लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है, जिसके बाद मैंने उसके सर्जरी वाली जगह का निरीक्षण किया था.

       

Find Us on Facebook

Trending News