बड़ी खबर: लोजपा ने बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर जारी की पहली लिस्ट, जानिए किन्हें मिला टिकट...

बड़ी खबर: लोजपा ने बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर जारी की पहली लिस्ट, जानिए किन्हें मिला टिकट...

PATNA: बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर लोजपा ने अपनी पहली प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. लोजपा की तरफ से जारी लिस्ट में पहले चरण में 42 उम्मीदवारों के नाम हैं. 

चिराग ने पहले ही कर दिया था ऐलान

मालूम हो कि एनडीए में लंबे समय से चल रहे खींचतान के बाद एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने यह एलान किया था कि वह जेडीयू की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे और आज उन्होंने वैसा ही किया है. बीजेपी ने भले ही एनडीए से अलग होने के साथ ही चिराग का हाथ झटक दिया है, लेकिन चिराग के फैसलों को देखकर लग रहा है कि वो अभी भी बीजेपी के वफादार हैं और भविष्य की संभावनाओं को देखते हुए एकदम संभले हुए कदम से आगे बढ़ रहे हैं.

चिराग पासवान ने दी बधाई 

लोजपा सुप्रीमों चिराग पासवान ने लोक जनशक्ति पार्टी के सभी प्रत्याशीयों को ढेर सारी बधाई देते हुए कहा है कि बिहार के आने वाले भविष्य लिए आप सभी का जीतना ज़रूरी है. जे॰डी॰यू॰ को वोट देने का मतलब बिहार को बर्बाद करना. पापा की सेहत ज़्यादा ख़राब होने के कारण आप सब के बीच अभी नहीं आ पा रहा हूँ. पापा की सेहत ठीक होते ही आप सब के साथ बीच रहूँगा। आप सभी को जीत की अग्रिम बधाई.

गौरतलब है कि बता दें कि एलजेपी ने जिन उम्मीदवारों को टिकट दी है उसमें अधिकतर वैसे नेता शामिल हैं, जिनकी टिकट इस बार जेडीयू-बीजेपी के गठबंधन की वजह से कटी है. 



Find Us on Facebook

Trending News