बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रालोजपा भव्य रूप से मनायेगा लोजपा का 24 वां स्थापना दिवस: पशुपति पारस

रालोजपा भव्य रूप से मनायेगा लोजपा का 24 वां स्थापना दिवस: पशुपति पारस

PATNA: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी 28 नवम्बर को अपने स्थापना दिवस पर भव्य कार्यक्रम आयोजन करने की तैयारी में है। 28 नवम्बर को रालोजपा अपने स्थापना के 23 साल पूरी कर लेगी। 24वें स्थापना दिवस को हाजीपुर के अक्षयवट राय स्टेडियम में यादगार बनाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस पटना के पार्टी कार्यालय में तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए जुटे हुए हैं। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि उस दिन हाजीपुर में बड़े जनसभा का आयोजन होगा।

जिसे पशुपति कुमार पारस सहित पार्टी के सभी सांसद विधान पार्षद एवं महत्वपूर्ण नेतागण संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा कि पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान के द्वारा पार्टी के स्थापना के बाद आज तक जितने भी कार्यक्रम हुए हैं उन सभी कार्यक्रमों का रिकॉर्ड टूटेगा। कार्यक्रम को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाने के लिए पार्टी सुप्रीमो केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस पूरी तरह से एक्टिव मोड में है। आज उन्होंने पार्टी के राज्य कार्यालय में कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पार्टी एवं दलित सेना के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में उन्होनें अपने सभी पदाधिकारियों एवं नेताओं से कहा कि हाजीपुर का संसदीय सीट हमारे नेता रामविलास पासवान की कर्मभूमि रही है, रामविलास पासवान और हमारी पार्टी दोनों की पहचान हाजीपुर से जुड़ी हुई है और हाजीपुर में ही रामविलास पासवान की आत्मा बसती है इसलिए इस बार का स्थापना दिवस बेहद ही महत्वपूर्ण है और इसको लेकर पूरे देशभर के पार्टी एवं दलित सेना के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।

बिहार के सभी प्रखण्डों एवं पंचायतों के साथ-साथ देशभर से पचास हजार से ज्यादा की संख्या में उस दिन पार्टी एवं दलित सेना के कार्यकर्ता तथा रामविलास पासवान के शुभचिंतक, अनुनायी एवं प्रशंसक 28 नवम्बर के एक दिन पहले से ही पटना एवं हाजीपुर पहुँचने लगेंगे। उनसभी लोगों को ठहराने, उनके भोजन एवं अन्य व्यवस्थाओं को लेकर उन्होनें बैठक में उपस्थित सभी नेताओं को आवश्यक दिशानिर्देश दिया तथा अलग-अलग जिम्मेवारी सौंपी। राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने आगे बताया कि 28 नवम्बर को हाजीपुर से ही पशुपति कुमार पारस 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी का आगाज करेंगे, कार्यक्रम को लेकर पटना एवं हाजीपुर को पार्टी एंव दलित सेना के होर्डिंग्स, झंडे, बैनर, पोस्टर एंव तोरण द्वार से दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है।

इस बार का पार्टी का स्थापना दिवस बेहद ही अद्भुत एवं अभूतपूर्व होगा। बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेश्वर सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल, राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनु, महिला प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नूतन सिंह, प्रदेश प्रवक्ता ललन चन्द्रवंशी, महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष स्मिता शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष मिंटू यादव, दीनबंधु मिश्रा, शंकर पासवान, रामपुकार पासवान, राजेन्द्र विश्वकर्मा, देवेन्द्र कुशवाहा, राधाकान्त पासवान, सौलत राही उपस्थित थे। 

Suggested News