बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चिराग का बिहारी पंच, ट्वीटर पर बने युवा बिहारी

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चिराग का बिहारी पंच, ट्वीटर पर बने युवा बिहारी

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव होने से पहले बिहार में सभी नेता कमर कस चुके है. तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकले हुए है वहीं दूसरी तरफ कन्हैया जन गण मन यात्रा कर रहे हैं. ऐसे में बिहार के एक और युवा नेता चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर अपना पहला मास्टर स्ट्रोक खेल दिया है.

बिहार के दो युवा नेता के बीच चिराग पासवान ने खुद को बिहारी फ्लेवर में ढालने का मूड बना लिया है. उन्हें पता है कि बिहार में यदि राजनीति करने है तो प्योर ठेठ बनना होगा.

गौरतलब है की एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ' फर्स्ट  बिहार, बिहारी फर्स्ट' कैंपेनिंग पर निकले हैं , इसी दौरान उन्होनें अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपना नाम बदल कर 'युवा बिहारी चिराग पासवान' रख लिया है। दरअसल बिहार चुनाव के लिए पार्टी के एजेंडें के लिए मुद्दा जुटाने निकले चिराग पासवान पहले ही एलान कर चुके हैं कि बिहारियों का कोई भी मुद्दा छूट ना जाए इसलिए वे लोगों के बीच जा-जाकर अपनी पार्टी का एजेंडा तय करेंगे।  

चिराग पासवान ने युवाओं के बीच खुद को स्थापित करने के लिए और खुद को जमीन से जुड़ा नेता बताने के लिए अपने ट्विटक अकाउंट का नाम चिराग पासवान से बदल कर युवा बिहारी चिराग पासवान कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News