लोजपा सांसद ने कर दिया एलान, बिहार के सभी 243 सीटों पर चल रही है चुनाव की तैयारी

लोजपा सांसद ने कर दिया एलान, बिहार के सभी 243 सीटों पर चल रही है चुनाव की तैयारी

Nawada : लोजपा और जदयू के बीच चल रही तनातनी के बीच अब एक और बड़ी बात सामने आई है। लोजपा के सांसद ने बिहार के सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात की है। 

लोजपा के नवादा सांसद चंदन सिंह ने आज न्यूज4नेशन के संवाददाता के साथ बातचीत के दौरान साफ-साफ कहा कि पार्टी 243 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी पिछले 6 महीने पहले से ही चल रही है।

उन्होंने कहा कि जहां तक गठबंधन की बात है तो इसपर फैसला लेना राष्ट्रीय नेतृत्व का काम है। पार्टी के सारे नेता और कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के ऊपर निर्भर है। अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव अकेला लड़ना चाहते है तो पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है। 

बता दें एनडीए जदयू और लोजपा के बीच पिछले कुछ दिनों से काफी तनातनी चल रही है। कोरोना टेस्ट पर चिराग पासवान की तरफ से सवाल उठाए जाने के बाद जेडीयू ने चिराग पासवान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला। जेडीयू के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने चिराग पर बड़ा वार किया है और कालिदास की संज्ञा दे दी । 

वहीं ललन सिंह के बयान के बाद लोजपा भी कहां पीछे रहने वाली थी। चिराग पासवान की पार्टी लोजपा ने ललन सिंह को दिग्भ्रमित नेता करार दे दिया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News