लोजपा में बड़ी टूट, नेताओं ने चिराग की खोली पोल,कहा- चुनाव में पैसे लेकर NDA को हराने का किया काम

लोजपा में बड़ी टूट, नेताओं ने चिराग की खोली पोल,कहा- चुनाव में पैसे लेकर NDA को हराने का किया काम

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने जदयू उम्मीदवारों को चुनाव में हराने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ा. इसके बावजूद बिहार में सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बन गए हैं. इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी में आज बड़ी टूट हो गयी है. आज पार्टी के 27 नेताओं ने लोजपा का साथ छोड़ दिया है. 

बताते चलें की केशव के नेतृत्व में नेताओं ने पार्टी को छोड़ दिया. इसमें तीन जिलाध्यक्ष शामिल हैं. बताया जा रहा है की पार्टी के नेता बिहार में एनडीए से साथ टूटने से नाराज थे. अब लोजपा के बागी नेता एनडीए के घटक दलों से संपर्क करेंगे. उन्होंने कहा की एनडीए के जिस दल में उन्हें सम्मान मिलेगा. लोजपा के बागी नेता उसी दल में शामिल होंगे. 

इस मौके पर केशव सिंह ने कहा की नेता सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज चल रहे थे. उन्होंने कहा की चिराग पासवान ने प्रशांत किशोर के साथ मिलकर चुनाव में काम किया. नीतीश कुमार को हराने के लिए कांग्रेस और दूसरे दलों से पैसा लेकर खेल खेल किया गया. उन्होंने कहा की जल्द पैसों के मामलों को लेकर और खुलासा करूँगा. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News