गर्दिशों में चिराग पासवान के सितारे, पार्टी में जारी है टूट का सिलसिला, जेडीयू के बाद बीजेपी में गए कई नेता

गर्दिशों में चिराग पासवान के सितारे, पार्टी में जारी है टूट का सिलसिला, जेडीयू के बाद बीजेपी में गए कई नेता

BETTIAH: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान के सितारे इन दिनों ठीक नहीं चल रहे हैं. बिहार विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा के बाद से ही पार्टी में अंदरूनी तौर पर उठापटक जारी थी. विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के बाद उन्हें अब तक कई झटके लग चुके हैं. पिछले कुछ दिनों से पार्टी के कई नेता लोजपा का दामन छोड़कर अन्य पार्टियों में शामिल हो रहे हैं. फिलहाल उनके लिए बड़ा झटका यह है कि पार्टी के 200 कार्यकर्ता और पदाधिकारी लोजपा छोड़कर भाजपा के साथ आ जाएंगे.

पश्चिम चम्पारण में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सजंय जायसवाल एक कार्यक्रम में लोजपा के 200 से अधिक कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे. इससे पहले विधानसभा चुनाव के पहले भी टिकट बंटवारे को लेकर जिले के 30 कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसमें सीतामढ़ी प्रभारी विश्वनाथ प्रसाद कुशवाहा के साथ प्रदेश दलित सेना के महासचिव रामेश्वर हाजरा शामिल थे. बातचीत के दौरान विश्वनाथ प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि चिराग पासवान कुछ लोगों के हाथ की कठपुतली बन गए हैं और पार्टी में लोकतंत्र समाप्त हो चुका है.

इस्तीफा देने से पहले उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी कुछ लोगों के हाथ मे बंधकर रह गई है. पार्टी में जमीनी कार्यकर्ताओं के लिए जगह और जरूरत नहीं रह गई है. बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में उनकी आस्था है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश विकास कर रह है और वह भी इसमें भागीदारी निभाना चाहते हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News