लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का बड़ा फैसला, बिहार में LJP की सभी इकाई भंग

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का बड़ा फैसला, बिहार में LJP की सभी इकाई भंग

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। चुनाव परिणाम आने के एक माह के भीतर ही आज यानी 2 दिसंबर को बिहार में एलजेपी की सभी इकाईयों को भंग कर दिया गया है। चिराग पासवान ने पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक के बाद ये ऐलान कर दिया। बैठक में पार्टी के सभी आला नेता मौजूद रहे। 

बता दें कि हाल ही में 28 नवंबर को लोजपा का स्थापना दिवस मनाया गया। स्थापना दिवस के बाद ये पटना मुख्यालय में पार्टी की पहली बैठक थी, जिसके बाद लोजपा प्रमुख की ओर से सभी इकाईयों को भंग करने का निर्णय लिया गया। चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के बाद से ही लगातार उहापोह की स्थिति बनी हुई थी, इतना ही नहीं स्थापना दिवस में पार्टी के कई दिग्गज नेताओं के नहीं पहुंचने के बाद यह अुनमान भी लगाया जा रहा था कि बिहार के सभी इकाईयों को भंग किया जा सकता है। 

गौरतलब है कि बिहार चुनाव में पार्टी को सिर्फ एक सीट से ही संतोष करना पड़ा। चुनाव में शुरू से ही लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने नीतीश कुमाार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था और उन्हें जेल तक भेजने की बात कर रहे थे, लेकिन परिणाम आने के बाद औंधे मुंह गिरे चिराग को अब अपने घर को बचाने में ही मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News