कानून की अदालत से अब जनता की अदालत में पहुंचे लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार, सिमरी बख्तियारपुर विस सीट पर आजमा रहे अपना भाग्य

कानून की अदालत से अब जनता की अदालत में पहुंचे लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार, सिमरी बख्तियारपुर विस सीट पर आजमा रहे अपना भाग्य

पटना... लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार संजय कुमार सिंह सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। पेशे से संजय कुमार सिंह पटना हाइकोर्ट में वे वकालत करते हैं, लेकिन अब वे कानून की अदालत से हटकर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनावी मैदान हैं और जनता की अदालत में विधायक पद के लिए वे अपना भाग्य आजमा रहे हैं। इस दौरान सहरसा जिले के चांदनी चैक स्थित निजी होटल में चर्चा के दौरान जानकारी देते हुए लोजपा उम्मीदवार संजय कुमार सिंह ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में हमारी पार्टी बिहार के कई जगहों से अपना उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा है जिसका सीधा टक्कर जेडीयू से होने जा रहा है।

लोजपा प्रत्याशी ने कहा कि मैं भी सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हूं और मेरा एक ही मुद्दा है सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में चैमुखी विकास करना, क्योंकि नीतीश सरकार के राज्य में लॉयन ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। भ्रष्टाचार चरम पर है, शिक्षा व्यवस्था चैपट हो चुकी है। स्वास्थ्य व्यवस्था फाइलों पर ही दम तोड़ चुकी है। इन सब समस्याओं को दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। इसके अलावा सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण करवाना, शिक्षा व्यवस्था बेहतर तरीके से बहाल करवाना।

सरकारी अस्पताल में बेहतर स्वास्थ्य सेवा बहाल करवाना। इसके अलावा कडुममर घाट पर पुल निर्माण करवाना हमारा लक्ष्य है। इन्हीं लक्ष्य को लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं, जहां हमें लोगों का जनसमर्थन मिल रहा है। जिसकी बदौलत सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में अबकी बार निश्चित रूप से लोक जनशक्ति पार्टी का परचम लहरेगाऔर विकास की एक नई लकीर खींची जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News