बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से लोजपा (रा) प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने किया नामांकन, चिराग पासवान सहित एनडीए के कई दिग्गज नेताओं ने जीत के लिए भरी हुंकार

समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से लोजपा (रा) प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने किया नामांकन, चिराग पासवान सहित एनडीए के कई दिग्गज नेताओं ने जीत के लिए भरी हुंकार

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 102 सीटों पर मतदान शुरू हो रहा है। बिहार के चार सीट औरंगाबाद, गया, नवादा एवं जमुई में मतदान जारी है। वहीं दूसरी ओर चौथे चरण के मतदान के लिए नामांकन की प्रकिया जारी है। इसी कड़ी में बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी और चिराग पासवान की पार्टी लोजपा(रा) की समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने नामांकन किया है।  उन्होंने इस दौरान कहा कि, नामांकन कर के निकल चुके हैं, जनता का बहुत प्यार मिल रहा है।

वहीं समस्तीपुर लोकसभा सीट से शांभवी चौधरी के नामांकन करने के बाद आशीर्वाद सभा के तहत दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, मंत्री अशोक चौधरी और विजय चौधरी, चिराग पासवान, रत्नेश सदा, एमएलसी संजय सिंह, सजीव चौरसिया, जदयू के वरिष्ठ नेता छोटू सिंह, राजू तिवारी  के साथ सैकड़ों नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे। वहीं लोजपा (रामविलास) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी के नामांकन के दौरान राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व सांसद और जेडीयू नेता अश्वमेघ देवी, बीजेपी विधायक वीरेन्द्र कुमार समेत NDA के कई नेता मौजूद थे।

बता दें कि, शांभवी चौधरी ने नामांकन करने से पहले थानेश्वरी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान अपनी जीत के लिए शांभवी चौधरी ने भगवान से प्रार्थना की है। शांभवी के साथ उनके पति भी मौजूद थे, दोनों ने मिलकर महादेव की पूजा अर्चना की। वहीं पूजा अर्चना करने के बाद शांभवी चौधरी ने अपनी जीत का दावा भी किया है। उन्होंने कहा है कि हम 14-15 दिन से फिल्ड में है। और भगवान महादेव का आशीर्वाद लेकर नामांकन करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि, वह सबसे कम उम्र की प्रत्याशी हैं और सबसे ज्यादा मतों से जीत कर सदन में जाएंगी।    

गौरतलब है कि इस सीट पर 13 मई को वोटिंग होने वाली है। नामांकन के बाद NDA की एक बड़ी रैली हो रही है, जिसमें लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा और नित्यानन्द राय के साथ-साथ कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं।

Suggested News