बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा में छह सीटों पर लोजपा रामविलास ने किया दावा, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बिहार में इंडिया एलाएंस जीरो पर होगी आउट

लोकसभा में छह सीटों पर लोजपा रामविलास ने किया दावा, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बिहार में इंडिया एलाएंस जीरो पर होगी आउट

AURANGABAD : औरंगाबाद में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने और आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने का मिशन फतह करने संकल्प यात्रा पर निकले लोजपा(रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने शनिवार को औरंगाबाद में प्रेसवार्ता की। 

उन्होने राज्य की सभी 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन की उम्मीदवारों की जीत को लेकर बड़ा ऐलान किया। सीट शेयरिंग पर कहा कि इसे लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में हाई लेबल पर बात चल रही है। इसके तहत एक राज्यसभा तथा छह लोकसभा की सीट शामिल है। कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता राज्य की सभी 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के प्रति कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य बिहार को सर्वश्रेष्ठ राज्य का दर्जा दिलाना है। 

यह तभी संभव होगा, जब हम राज्य में अपनी सरकार बनाएंगे। पार्टी इस दिशा में तेजी से काम कर रही है। पार्टी अपने गठबंधन दल के साथ मिलकर बिहार से बेरोजगारी को दूर कर रोजगार का सृजन करेगी। लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था दुरुस्त करेगी। अपराध के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करेगी। राज्य में शिक्षा, चिकित्सा व्यवस्था, कृषि, सिंचाई पर विशेष जोर देगी ताकि बिहार एक समृद्ध और खुशहाल राज्य के रूप में विकसित हो। 

उन्होंने मौजूदा सरकार पर भी जमकर प्रहार किया। कहा कि बिहार भगवान भरोसे चल रहा है। प्रेसवार्ता में पार्टी के औरंगाबाद जिला संयोजक चंद्रभूषण कुमार सिंह उर्फ सोनू सिंह, युवा एलजेपीआर के जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह, पार्टी नेता निखिल सिंह, महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रंजू वर्मा एवं महिला नेत्री कुसुम देवी  समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Suggested News