लोजपा प्रवक्ता अमर आजाद पर जानलेवा हमले के बाद संजय पासवान की दो टूक, मिले सुरक्षा, नहीं तो होगा आंदोलन...

लोजपा प्रवक्ता अमर आजाद पर जानलेवा हमले के बाद संजय पासवान की दो टूक, मिले सुरक्षा, नहीं तो होगा आंदोलन...

पटना : चिराग पासवान की पार्टी लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता अमर आजाद पर हाल ही में जानलेवा हमला हुआ था. इसको लेकर लोजपा के प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान ने बड़ा बयान दिया है. संजय पासवान ने कहा है कि बिहार सरकार में अपराधी, और शराब माफिया को नीतीश कुमार ने खुली छूट दे रखी है।

आगे संजय पासवान ने कहा है कि लोजपा नेता प्रवक्ता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी युवा दलित नेता अमर आजाद पर कल रात पटना के अजय वर्मा गिरोह के चिंटू कुमार उर्फ चिंटू रजक के द्वारा जान से मारने की कोशिश की गई है. अमर आजाद पर 2 गोली चलाई गई है मगर अमर आजाद बच गए. अमर आजाद एक दलित युवा नेता हैं लोजपा पार्टी के पिछले दिनों ही लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या हुई थी. अमर आजाद सरकार की नाकामियों की आलोचना करते रहते हैं अगर उन्हें कुछ होगा तो पूरे बिहार में आंदोलन होगा. अपराधी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, सरकार अपराधी को गिरफ्तार करें और अमर आजाद को सुरक्षा मुहैया कराया जाए, जब हॉस्टल में घुसकर गोली चल सकता है तो बाहर निकलने पर क्या होगा. 

बता दें कि लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता अमर आजाद पर बीते 6 जून को जानलेवा हमला किया गया था. अमर आजाद जब अपने हॉस्टल में मौजूद थे. तभी उन पर 2 गोलियां चलाई गई थी. हालांकि हमले में अमर आजाग बाल-बाल बच गए थे. फिलहाल पटना के सुल्तानगंज थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.


Find Us on Facebook

Trending News