बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में स्थानीय दुकानदारों ने दिखाई हिम्मत, हथियार लेकर ज्वेलरी दुकान लूटने पहुंचे बदमाशों पर किया हमला, मौके से भागे अपराधी

गोपालगंज में स्थानीय दुकानदारों ने दिखाई हिम्मत, हथियार लेकर ज्वेलरी दुकान लूटने पहुंचे बदमाशों पर किया हमला, मौके से भागे अपराधी

GOPALGANJ : जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार में एक ज्वैलरी दुकान में बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की। इस दौरान तीन मोटरसाइकिल पर सवार 6 की संख्या में ज्वेलरी दुकान में हथियार से लैस होकर बादमाश पहुंचे। लेकिन स्थानीय लोगों की सुझबुझ से बड़ी वारदात होने से बच गई। लूटपाट करने हाथियार लेकर बदमाश जैसे ही ज्वैलरी दुकान पर पहुंचे। वैसे ही स्थानीय लोगों ने बदमाशों पर हमला बोल दिया। स्थानीय लोगों से अपने आप को घिरा हुआ देख बदमाशों ने वहां से भागना ही उचित समझा और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। 

इस संदर्भ में बताया जाता है कि विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार में जय प्रकाश वर्मा के बेटा राजू वर्मा रोज की तरह अपना दुकान खोल कर बैठा था। इसी बीच तीन मोटरसाइकिल पर सवार छः की संख्या में खुलेआम हाथ में हथियार लेकर ज्वेलरी के दुकान पर बदमाश पहुंच गए। इसके पहले हथियार बंद बदमाशों को आते देखकर दुकानदार जान बचाकर मौके से भाग निकला। लेकिन उसका कारीगर मौके पर ही मौजूद रहा। जिसके साथ बदमाशों ने मारपीट की। 

इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों  को पकड़ने की कोशिश की। दुकानदारों के एकजुटता को देख बदमाश ने मौके से भागना ही उचित समझा और  बिना लूटपाट किए हथियार लहराते हुए फरार होने में सफल रहे। वही मौके पर मौजूद दुकानदारों ने उसका वीडियो अपने मोबाइल कैमरा में कैद कर लिया। तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है की किस तरह हाथ में हथियार लेकर बदमाश दुकान में प्रवेश करते है और किस तरह हथियार लहराते  हुए मौके से भागते हुए नजर आ रहे है। फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर विजयीपुर सीओ बी एन राय व थानाध्यक्ष नागेंद्र साहनी पहुंचे और मामले की  जांच शुरू कर दी है। 

वही इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की स्वर्ण व्यवसायी सहित स्थानीय व्यवसाईयों ने हौसला दिखाया। स्वर्ण व्यवसायी के दुकान पर पहुंचे तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियों पर व्यवसाईयों ने ईंट पत्थर से हमला कर दिया गया। जिससे जान बचाकर खाली हाथ अपराधी भागने निकले।  घटना की सूचना पर  पहुंची पुलिस  ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वही उन्होंने बताया की फिलहाल लूट नहीं हुई है। लूट का असफल प्रयास किया गया हैं। अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए SIT का  गठन किया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News