लॉक डाउन में लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं कल्लू, धूम मचा रहा है "बक्सर वाला चौकी पऽ चढ़ जायेगा’ गाना

लॉक डाउन में लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं कल्लू, धूम मचा रहा है "बक्सर वाला चौकी पऽ चढ़ जायेगा’ गाना

DESK : लॉक डाउन में भोजपुरी सिनेमा और गानों का डिमांड खूब हो रहा है. ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार अरविन्द सिंह अकेला का नया गाना लोगो को खूब पसंद आ रहा है. अरविन्द सिंह अकेला उर्फ कल्लू का नया गाना ‘बक्सर वाला चौकी पऽ चढ़ जायेगा’ इस गाने से लोगों का खूब मनोरंजन हो रहा है. बताते चले की कल्लू बक्सर के रहने वाले हैं. इसलिए उनके गानों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

कल्लू का सुपरहिट गाना 'बक्सर वाला चौकी पऽ चढ़ जायेगा'  आज ही सुबह वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है. आपको बता दें की कल्लू इस गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही कुछ घंटों में इस गानों को हजारों व्यूज मिल रहे हैं. ये आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. इस गाने को खुद कल्लू ने लिखा और गाया है. जबकि सोनू सरगम ने म्यूजिक दिया है.

गौरतलब है कि इस गाने में कल्लू का साथ सुपरस्टार सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया हैं. भोजपुरी में कई गाने अन्तरा ने भी गाया है और लोगों का प्यार भी मिला है. कोरोना के कारण दर्शकों को सिनेमा का लुफ्त नहीं मिल रहा है. ऐसे में मोबाईल ही मनोरंजन का साधन बन चूका है. घर में बैठे कलाकार के तरफ से पसंदीदा आइटम परोसा जा रहा है. 

वंदना शर्मा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News