लोजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने पहुंची अमीषा पटेल ने लगाया गंभीर आरोप... झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं लोजपा प्रत्याशी..

लोजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने पहुंची अमीषा पटेल ने लगाया गंभीर आरोप...   झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं  लोजपा प्रत्याशी..

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सभी प्रत्याशियों का रोड शो शुरू हुआ और इस शो में चर्चित नेता से लेकर बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेता  अभिनेत्री भी शामिल हुई । इसी कड़ी में लोजपा प्रत्याशी के समर्थन में दाउदनगर निरीक्षण करने के लिए बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री अमीषा पटेल पहुंची थी। प्रचार के बाद अमीषा पटेल के द्वारा लोजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए गए और  सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल के नाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे साथ बिहार में रेप भी हो सकता था। मैं काफी डर गई थी और किसी तरह सुबह की फ्लाइट से वापस आ गई। हालांकि इस वीडियो में बोलने वाली महिला खुद को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल बता रही है लेकिन हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

बताते चलें कि पिछले दिनों 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं. सोमवार को ओबरा से लोजपा के प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था. इस दौरान कई जगहों पर पुष्प वर्षा करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था. अब इस ऑडियो में अमीषा पटेल ने कहा है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं. उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की।

अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है. मेरे साथ रेप हो सकता था. मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी. मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।अमीषा ने लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी।मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News