धनबाद में बोले अमित शाह, भारत माता के टुकड़े करने की बात कहने वालों की जगह जेल की सलाखों के पीछे

धनबाद में बोले अमित शाह, भारत माता के टुकड़े करने की बात कहने वालों की जगह जेल की सलाखों के पीछे

DHANBAD : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को झारखंड के धनबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों से इलू इलू करती है। उन्होंने कहा कि देश की जनता 70 साल से ऐसे नेता की राह देख रही थी, जो अपने और अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए अपना जीवन लगा दे। जनता को मोदी जी के रूप में वो नेता मिला है। उन्होंने कहा कि मोदी नीत सरकार ने गरीबों के लिए जो पांच साल में किया है वह कांग्रेस 55 साल में भी नहीं कर पाई।

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि एक तरफ नरेन्द्र मोदी हैं जिन्होंने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है। दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल गांधी है जो थोड़ी सी गर्मी बढ़ने पर छुट्टी लेकर चले जाते हैं और ऐसे जाते हैं कि मां भी ढूढ़ती रह जाती है की बिटवा कहां गया। पांच साल के अंदर मोदी सरकार ने ढेर सारे ऐसे काम किए हैं जिससे देश में गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया है।

उन्होंने कहा कि घुसपैठिये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं। राहुल बाबा एंड कंपनी कहती है कि घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहिए। फिर से मोदी सरकार बना दो। तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी। भारत तेरे टुकड़े हो का नारा लगाने वालों की जगह मोदी सरकार में सिर्फ जेल की सलाखों के पीछे है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News