बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेब में रखा था लोकसभा चुनाव का टिकट, पॉकेट से निकाल लिया... जदयू विधायक गोपाल मंडल का बड़ा दावा

जेब में रखा था लोकसभा चुनाव का टिकट, पॉकेट से निकाल लिया... जदयू विधायक गोपाल मंडल का बड़ा दावा

पटना. लोकसभा टिकट जेब में था, लेकिन किसी ने पॉकेट से निकाल लिया जिस कारण जदयू से मेरा पत्ता साफ हो गया. जदयू के लोकसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने के बाद रविवार को गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया. गोपाल मंडल ने पहले दावा किया था कि उन्हें जदयू की ओर से भागलपुर से संसदीय चुनाव में उम्मीदवार बनाया जाएगा. उन्होंने यहां तक कहा था कि लोकसभा चुनाव का टिकट उनकी जेब में है. लेकिन रविवार को जदयू ने 16 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. इसमें भागलपुर से मौजूदा जदयू सांसद अजय कुमार मंडल को फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. इसके बाद अब गोपाल मंडल ने फिर से तंज कसा. 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का टिकट उनकी जेब में था. लेकिन किसी ने उनके पॉकेट से टिकट निकाल लिया. इसी कारण उनकी जगह अजय मंडल को जदयू ने उम्मीदवार बना दिया. उन्होंने बिना अजय मंडल का नाम लिए उन पर तंज कसा. हालांकि गोपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भागलपुर से पार्टी उम्मीदवार को जिताने के लिए वे पूरी तरह तैयार हैं. इसी दौरान उन्होंने कहा कि टिकट तो मेरी जेब में था. लेकिन कमीज खोलकर रखे और किसी ने पॉकेट से निकाल लिया. 

राजद में जाने का खुलासा : भागलपुर संसदीय सीट के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल को लेकर कहा जा रहा है कि वे राजद में जा सकते हैं. राजद में पिछले कुछ दिनों में कई जदयू विधायक-नेता शामिल हो चुके हैं. गोपाल मंडल ने राजद में जाने की संभावना पर कहा कि वे सीएम नीतीश के साथ हैं. उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार को बचाने का काम किया है. वे किसी अन्य दल में नहीं जा रहे हैं. 

मंत्री पद मिलने का दावा : गोपाल मंडल ने दावा किया कि उन्हें जल्द ही राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा. लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर अब गोपाल मंडल ने कहा कि संभवतः उनके नेता नीतीश कुमार कोई अन्य जिम्मेदारी देना चाहते हैं. इसलिए उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया है. अब उन्हें मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है. 

अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News