बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव 2024 : 'पानी पर लिखाई जैसी है पीएम मोदी की गारंटी', पहले चरण के चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव 2024 : 'पानी पर लिखाई जैसी है पीएम मोदी की गारंटी', पहले चरण के चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा दावा

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 102 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। बिहार के चार सीट औरंगाबाद, गया, नवादा एवं जमुई में मतदान जारी है। इस लोस सीटों ते बूथों पर सुबह से ही लंबी कतारें दिख रही है। मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह है। लाइन में आधी आबादी की संख्या अधिक देखी जा रही है। वहीं पहले चरण के चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है। साथ ही उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी की गारंटी पर हमला बोला है। 

पीएम की गारंटी यानी पानी पर लिखाई

तेजस्वी यादव ने कहा है कि, पीएम मोदी की गारंटी पानी पर लिखाई जैसी है। मोदी जो 2014 में कहे वो भी पूरा नहीं किए, 2019 में कहे वो भी पूरा नही किए, 2024 में भी बोल रहे हैं। जनता देख रही है कि क्या हो रहा है। इस बार जनता मौजूदा सरकार को लेकर गुस्से में है। और सभी वोटर्स इस बार क्षेत्रीय मुद्दा पर वोट दे रहे हैं। 

महागठबंधन की होगी जीत

वहीं पहले चरण का मतदान जारी है। जिसका लेकर तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि, बिहार के चारों सीटों पर हम लोग जीत रहे हैं। इन सीटों पर हम भारी अंतर से जितेंगे। उन्होंने कहा कि, हमारे वोटरों में कोई कंफ्यूजन नहीं है सभी को पता है कहां वोट करना है। सभी लोग मौजूदा सरकार से गुस्से में है। स्थानीय मुद्दे हावी है मजबूती के साथ हम फर्स्ट पेज के चारों सीट पर चुनाव जीत रहे हैं।

सीएम घर में बैठे अच्छे नहीं लगते 

राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने सही कहा है भाजपा के नेता खुले मन से कह रहे हैं उसको लोग देख रहे हैं मोदी जी का जो गारंटी है वह पानी में लिखाई जैसा है। टीएमसी के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि बंगाल का मामला है। वहीं मुख्यमंत्री आज चुनावी सभा के लिए हैं जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, निकले हैं सही है अच्छा नहीं लग रहा था कि वह घर में बैठे हैं उनका हम सम्मान करते हैं।

Suggested News