यूपी में बोले पीएम मोदी- अति पिछड़ी जाति का हूं, लेकिन देश को बनाऊंगा अगड़ा

यूपी में बोले पीएम मोदी- अति पिछड़ी जाति का हूं, लेकिन देश को बनाऊंगा अगड़ा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं जाति की राजनीति नहीं करता हूं, लेकिन बताना चाहता हूं कि मैं पिछड़ा नहीं, अति पिछड़ा जाति का हूं, लेकिन देश को अगड़ा बनाऊंगा।

पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा के लोग मेरी जाति को लेकर प्रमाण पत्र बांट रहे हैं, जो खेल मैंने कभी खेला नहीं, लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि मेरी जाति अति पिछड़ी जाति है और इनती छोटी है कि गांव में एक-दो ही घर हमारी जाति के होते हैं। हम बहुत सामान्य समाज से आए हैं। कांग्रेस, सपा, बसपा का सिर्फ एक ही मंत्र है, जात-पात जपना, जनता का माल अपना।

मायावती के बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि नमक कितना भी कम क्यों न हो, अगर खाने में न हो तो अच्छा खाना भी बेकार लगता है. अगर खाने में नमक पड़ जाए तो स्वाद आ जाता है. ठीक इस तरह मेरी जाति अति पिछड़ा है, मैं भी देश के हर गरीब का खाना स्वादिष्ट बनाने का काम कर रहा हूं. जाति की राजनीति में मुझे मत घसीटिए.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं. वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती. जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते. हम तो कोल्ड स्टोरेज बनाएंगे, आलू का वैल्यू एडिशन बढ़ाएंगे और आलू से चिप्स बनवा सकते हैं और किसानों की आय दोगुना करने के प्रयास कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News