बिहार में बोले योगी, आज जान बचाकर भाग रहे आतंकी... दोबारा मोदीजी आए तो इनका सर्वनाश

बिहार में बोले योगी, आज जान बचाकर भाग रहे आतंकी... दोबारा मोदीजी आए तो इनका सर्वनाश

PATNA :  बिहार दौरे पर बिहार पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिवहर, बेतिया और मधुबनी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।  बिहार के मधुबनी में एक चुनावी रैली के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के बहाने विपक्ष पर करारा हमला बोला। योगी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद मोदीजी ने जिस दृढ़ता से आतंकियों को घर में घुसकर मारने का संकल्प लिया, वह कोई और सरकार कभी नहीं कर सकती थी। योगी ने दावा किया कि बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद आतंकी भारत से डरे हुए हैं और अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे फिर रहे हैं। योगी ने कहा कि जब मोदीजी दोबारा सत्ता में आएंगे तो आतंक को जड़ से खत्म कर दिया जाएगा। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की आंधी में सभी उड़ जायेंगे। उन्होंने कहा कि मिथिला वासी कभी गलत कदम नहीं उठायेंगे। हजारों वर्ष पहले अयोध्या से चलकर प्रभु श्रीराम मिथिला पधारे थे। मिथिलावासियों के साथ अयोध्या का भावनात्मक रिश्ता है।

सीएम योगी ने कहा कि बजरंगबली बनकर जब आतंकवाद पर एंटी डोज दिया तो चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर दी। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हम आतंकवाद समाप्त करना चाहते है, वे आतंकवाद बढ़ाना चाहते हैं। हम गरीबों का जीवन स्तर ऊपर उठाना चाहते हैं, वे उन्हें और गरीब बनाना चाहते हैं।

योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की कि एक बार मोदी जी को मौका दीजिये, वे देश से नक्सलवाद और आतंकवाद का खात्मा कर देंगे।


Find Us on Facebook

Trending News