लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश इलेक्शन मोड में, बैक टू बैक करेंगे 19 जनसभा

लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश इलेक्शन मोड में, बैक टू बैक करेंगे 19 जनसभा

न्यूज4नेशन- सीएम नीतीश कुमार का लोकसभा चुनाव को लेकर अब दौरा शुरू हो गया है. नीतीश कुमार बैक टू बैक चुनावी सभा कर एनडीए के उम्मीदवारों के पक्ष में हवा बनाने में जुट गए हैं.

सीएम नीतीश कुमार आज लेकर सोमवार तक राज्य में कुल 19 चुनावी सभा करेंगे. नवादा से सीएम नीतीश कुमार का चुनावी दौरा शुरु होगा और सोमवार को आखिरी सभा वो गया में करेंगे. नीतीश कुमार जमुई के तारापुर में आरएस कॉलेज मैदान में चिराग पासवान के लिए आमसभा को संबोधित करेंगे. नवादा के वारिसलीगंज के हॉस्पिटल मैदान में चंदन कुमार के लिए और औरंगाबाद के गुरूआ हाईस्कूल मैदान में सुशील कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

नीतीश कुमार शुक्रवार को नवादा के हाईस्कूल मैदान, रजौली में चंदन कुमार के लिए, गया (अजा) लोकसभा क्षेत्र के बेला पड़ाव निकट पावर ग्रीड, बेलागंज व रंगलाल उच्च विद्यालय का मैदान शेरघाटी में विजय कुमार जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं औरंगाबाद के परसेवां टांड इमामगंज में सुशील कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को सांसद रामनाथ ठाकुर के साथ संबोधित करेंगे. वहीं, सांसद रामनाथ ठाकुर के साथ नीतीश कुमार शनिवार को गया के हाईस्कूल का मैदान बाराचट्टी व हाइस्कूल मैदान फतेहपुर में विजय कुमार के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे. जमुई के घाटकुसुम्भा में चिराग पासवान के लिए और नवादा लोकसभा क्षेत्र के एसकेआर कॉलेज के मैदान बरबीघा में चंदन कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. विधान पार्षद अशोक चौधरी के साथ नीतीश कुमार रविवार को जमुई के श्रीकृष्ण सिंह हाईस्कूल के मैदान चकाई में चिराग पासवान के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं भागलपुर लोकसभा क्षेत्र के तिनटंगा हाईस्कूल के मैदान में अजय कुमार मंडल के लिए आमसभा में शामिल होंगे. किशनगंज लोकसभा क्षेत्र के मेला मैदान पउआखाली ठाकुरगंज में सैयद महमूद अशरफ के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे. जबकि, विधान पार्षद अशोक चौधरी के साथ नीतीश कुमार औरंगाबाद के हाईस्कूल के मैदान अम्बा और आरबीआर हाईस्कूल का मैदान रफीगंज में सुशील कुमार सिंह के पक्ष में जनसभा करेंगे. वहीं गया (अजा) लोकसभा क्षेत्र के सिंचाई विभाग के नजदीक स्टेशन रोड का मैदान वजीरगंज में विजय कुमार के लिए और नवादा विधानसभा क्षेत्र में इंटर विद्यालय के मैदान आंती में कौशल यादव के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. यह जानकारी प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन कुमार आर्य ने दी है.

Find Us on Facebook

Trending News