बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देखिए एसीएस साहब! आपके एचएम के सहयोग से छात्राओं के सामने आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में अश्लील गानों पर हो रहा डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

देखिए एसीएस साहब! आपके एचएम के सहयोग से छात्राओं के सामने आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में अश्लील गानों पर हो रहा डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

MOTIHARI : शिक्षा विभाग भले ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने का दावा कर रही है। लेकिन उनके ही अधिकारी व एचएम इसका हवा निकालने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं ।ताजा मामला मोतिहारी जिला के एक स्कूल से जुड़ा है। जहां एचएम की अनुमति से स्कूल परिसर में आर्केष्ट्रा का आयोजन कराया गया। स्कूल टाइम में हो रहे इस प्रोग्राम में डांसरों को भी बुलाया गया था, जो अश्लील गानों पर जमकर थिरकती हुई नजर आ रही थी। वहीं दूसरी तरफ स्कूल की छात्राएं सिर झुकाकर वहां से गुजरती हुई नजर आ रही थी। इस प्रोग्राम का वीडियो सामने आने के बाद अब स्कूल प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है।  

वायरल वीडियो शनिवार की बतायी जा रही है। अरेराज प्रखंड के यूएमएस मुड़ा स्थित राजकीय उतक्रमित मध्य विद्यालय में एचएम की अनुमति से गांव में आई एक बारात के ठहरने का इंतजाम किया गया था। इस  दौरान बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केष्ट्रा का भी आयोजन किया गया। डांसरों को बुलाया गया। पूरी रात यह कार्यक्रम चला और अगले दिन तक जारी रहा। यहां तक स्कूल टाइम में भी कार्यक्रम बंद नहीं हुआ और अश्लील गानों पर नाच होता रहा। इस दौरान स्कूल टाइम होने के कारण महिला शिक्षिकाओं सहित छात्राओं का भी आना शुरू हो गया। जो इन गानों को सुनकर अपने चेहरा झुकाकर या दूसरे रास्ते में जाने की कोशिश करती नजर आईं।

आर्केस्टा प्रोग्राम का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग के पाव फूलने लगे। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आ गया है। अरेराज बीईओ सुधा कुमारी ने बताया कि स्कूल समय मे परिसर में आर्केष्ट्रा प्रोग्राम चलना ग्रम्भीर मामला है । वीडियो मिलते ही तीन बीआरपी को भेजकर टेंट को तोड़वाया जा रहा है । वहीं एचएम पर कार्रवाई के लिए स्पष्टीकरण की मांग की गई है। वहीं नियोजन रद्द करने के लिए नियोजन इकाई को पत्र भेजा जा रहा है।

REPORT - HIMANSHU MISHRA




Suggested News