बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देखो तोहरे ले खुला झारखंड में, जो हमरे बाबू को पसंद है, वो बिहरवा में बंद है..! शराबबंदी का अनोखे अंदाज में उड़ाया मजाक

देखो तोहरे ले खुला झारखंड में, जो हमरे बाबू को पसंद है, वो बिहरवा में बंद है..! शराबबंदी का अनोखे अंदाज में उड़ाया मजाक

पटना. बिहार में शराबबंदी है. बावजूद इसके बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जो बिहार के बाहर जाकर शराब पीते हैं. इसमें कई लोग शराब के नशे में पुलिस के हत्थे भी चढ़ जाते हैं. वहीं बड़े स्तर पर बिहार में शराबबंदी का उल्लंघन होने का मामला भी प्रकाश में आता है. इन सबके बीच अब एक सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिहार में लागू शराबबंदी का जमकर मजाक उड़ाया गया है. यहां तक की यूजर ने नाचते-गाते हुए एक पोस्ट करके बिहार के लोगों को बताया है कि वे कहां और कैसे शराब पी सकते हैं. 

ट्विटर पर एक वायरल वीडियो में एक महिला नाचते हुए गाना जा रही है. उसके हाथों में शराब की बोतल भी है. वह बता रही है कि ‘जो हमरे जानू को पसंद है, वो बिहरवा में बंद है’. इसके लिए वह कहती है कि आपके लिए हो झारखंड में यह खुला हुआ है. यहां आइये और पीजिये. वायरल वीडियो में शराबबंदी का मजाक उड़ाते हुए लोगों से अपील की गई है कि आपके राज्य बिहार में जो बंद है वह झारखंड में मिल रहा है. यहां आइये और पीजिये. 

वीडियो में दिख रही महिला जिस गाने पर ठुमके लगा रही है उसमें वह कहती है. भरल बा गिलास में, बैठो हमरे पास में, घूंट घूंट मारो, एनर्जी आई साँस में - देखो तोहरे ले खुला झारखंड में ! जो हमरे बाबू को पसंद है, वो बिहारवा में बन्द है..!! जो हमरे जानू को पसंद है, वो बिहरवा में बंद है !

दरअसल, बिहार में शराबबंदी के बाद भी बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जो झारखंड आदि पड़ोसी राज्यों में जाकर शराब पीते हैं. ऐसे लोगों को केंद्रित करके ही ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है और उनसे कहा गया है कि जो आपके राज्य में बंद है वह झारखंड में उपलब्ध है. 


Suggested News