बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

7 साल से चल रहा था बहन के ननद से प्रेम प्रसंग, शादी से किया इंकार तो ग्रामीणों ने मंदिर में लगवा दिए फेरे

7 साल से चल रहा था बहन के ननद से प्रेम प्रसंग, शादी से किया इंकार तो ग्रामीणों ने मंदिर में लगवा दिए फेरे

HAJIPUR : वैशाली जिले के महनार की है जंहा महनार नगर के स्टेशन रोड स्थित संगत मंदिर में उस समय लोगों की भीड़ जुटने लगी जब प्रेमी जोड़े की शादी कराने की खबर पूरे नगर क्षेत्र में फैल गई। प्रेमी जोड़े को देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में महिला पुरुषों की भीड़ मंदिर परिसर में उमड़ पड़ी।

दरअसल महनार नगर परिषद क्षेत्र के सब्जी मंदिर रोड वार्ड संख्या 11 निवासी शिव कारण राम की पुत्री संगिता कुमारी एवं सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के बाजितपुर चकस्तूरी वार्ड संख्या 7 निवासी सुरेंद्र राम के पुत्र अरुण कुमार के बीच बीते 7 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अरुण कुमार अपने बहन के यंहा आने जाने से उसकी बहन के चचेरी ननद के साथ बातचीत हुई, जिसके बाद दोनों में प्रेम हो गया।

नहीं करने दी दूसरी जगह शादी

 संगिता कुमारी का आरोप है कि प्रेमी ने उससे शादी का वादा कर परिवार वालों को दूसरे जगह शादी नही करने दिया और कई बार लड़का अपने घर एवं अन्य जगहों पर घुमाने ले गया। जब लड़की के परिजनों ने लड़का पर शादी का दबाब बनाया तो लड़का शादी करने से इनकार करने करता रहा।

 इसी दौरान प्रेमी अरुण कुमार प्रेमिका संगिता से मिलने पंहुचा जिसके बाद लड़की के परिजनों ने शादी कराने के लिए दोनो प्रेमी जोड़े को मंदिर में ले आई जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों को बालिग एवं स्वजाति देख मंदिर में शादी करा दी।

Suggested News