बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धोखा निकला प्यार, शादी का प्रलोभन दे करता रहा यौन शोषण, अब प्रेमिका ने छुड़ाए छक्के

धोखा निकला प्यार, शादी का प्रलोभन दे करता रहा यौन शोषण,  अब प्रेमिका ने छुड़ाए छक्के

नालंदा- पहले अपनी बातों से उसे इंप्रेस किया. प्यार की पीगे बढ़ाई. साथ जीने मरने का वादा करता रहा, इसी बीच शारीरिक संबंध भी बन गया. वह विवाह का भरोसा देकर यौन शो,ण करता रहा. फिर पलटी मार दी.

प्रेमी के पलटी मारने से नाराज प्रेमिका उसे पकड़ कर थाने पहुंच गई. नालंदा के परवलपुर थाना में आज यानी सोमवार को अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई जब प्रेमिका अपने प्रेमी को पकड़ कर जबरन थाना ले आई और उसके पीछे-पीछे प्रेमी और प्रेमिका के परिवार वाले भी  थाने पहुंच गए.

 प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी उसे  शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करता रहा. प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने अश्लील वीडियो वर पक्ष के परिवार को भेज दिया जिससे प्रेमिका की शादी भी टूट गई और अब प्रेमी दोबारा शादी का पर प्रलोभन देकर अपने चंगुल में फंसाया और शादी के नाम पर यौन शोषण किया.

अब प्रेमिका जब शादी के लिए प्रेमी पर दबाव डाला तो वह टालने लगा. गंभीरता को देखते हुए प्रेमी और प्रेमिका के दोनों पक्ष थाना बुलाकर मुखिया के नेतृत्व में समझौता करने की बात होने लगी.परवलपुर के महादेव स्थान मंदिर में दोनों के परिजनों के समक्ष शादी कराई गई. इस तरह प्रेम अपने अंजाम पर पहुंच गया.

रिपोर्ट- राज पाण्डेय


Editor's Picks