भागलपुर में प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर रचाई शादी, परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

भागलपुर में प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर रचाई शादी, परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

BHAGALPUR : सुलतानगंज प्रखंड के बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया गांव मे प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी कर ली। लेकिन उन्होंने लडकी पक्ष के लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले मे लडकी जुली कुमारी ने विडियों वायरल कर बताया हैं कि मैं अपने मरजी से गांव के ही रोहित कुमार ठाकुर पिता शंकर ठाकुर से शादी रचाई हैं। मेरी माता किरण देवी पिता रंजीत ठाकुर के द्वारा हमारे पति रोहित कुमार ठाकुर के साथ शादी का विरोध किया जा रहा है। 

इसको लेकर लडकी पक्ष की किरण देवी ने बाथ थाने मे आवेदन देकर बेटी को शादी की नियत से अपहरण कर लेने का आरोप लगाया हैं। जबकी नवविवाहिता जुली कुमारी ने विडियों वायरल कर कहा हैं कि मे अपने मरजी से शादी गांव के युवक रोहित कुमार से की हैं। 

इसको लेकर रोहित कुमार ठाकुर ने बताया कि लडकी पक्ष के चचेरा भाई पियूष कुमार ठाकुर पिता संजय ठाकुर दोनों पिता पुत्र मिलकर घर में घुसकर मारपीट करते हुए जान मारने की धमकी दी हैं। साथ ही कहा कि हमारी बेटी को घर लाकर दो नहीं तो तुम्हारे बेटी को घर से उठा कर ले जायेंगे। जबकि नवविवाहिता ने अपने मर्जी से शादी का विडियों वायरल कर बाथ थानाध्यक्ष मनीष कुमार से न्याय और सुरक्षा का गुहार लगाया हैं।


भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News