मछली मारने के विवाद में महादलित युवक की जिंदा जलाकर हत्या... भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा....

 मछली मारने के विवाद में महादलित युवक की जिंदा जलाकर हत्या... भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा....

पटना/नालंदा : एक तरफ जहां बिहार है विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है तो दूसरी तरफ हिंसक घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं ।कुछ इसी तरह का मामला नालंदा जिले में सामने आया है जहां एक महा दलित युवक का हाथ पैर बांधकर जिंदा जलाते हुए हत्या कर दी गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी को ग्रामीणों ने खदेरते हुए पकड़ा और मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के नालंदा जिले का है जहां हिंसा में मरने के बाद में हिलसा थाना क्षेत्र के पोसंडा मुसहरी टोला निवासी संदीप कुमार उर्फ कारा मांझी और संतोष मांझी के बीच रविवार को मछली मारने को लेकर विवाद हुआ था।विवाद के बाद संदीप कुमार उर्फ कारा मांझी अपने भुसनुमा घर में अकेले सो रहा था । वही  मौका पाकर संतोष मांझी ने आज अहले सुबह उसके घर में घुसा और हाथ पैर बांधकर किरोसिन छिड़कर जिंदा जलाकर मार डाला।घटना को अंजाम देकर भाग रहा बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया उसके बाद घर मे लगी आग पर काबू पाया लेकिन घर का सारा सामान जलकर राख हो गया था।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुची।जहां आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया ।फ़िलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश करने में जुटी है ।

Find Us on Facebook

Trending News