बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मछली मारने के विवाद में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

मछली मारने के विवाद में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

KAIMUR : भभुआ में मछली मारने के विवाद में दिनदहाड़े गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना भभुआ शहर  के वार्ड नंबर 17 की हैए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज  किया जा रहा है. 

बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम मछली मारने के विवाद में फायरिंग हुई. जिससे इलाका दहल उठा. फायरिंग के दौरान एक युवक जख्मी हो गया. जख्मी युवक का इलाज भभुआ सदर अस्पताल में कराया गया. जख्मी युवक के बयान पर पुलिस ने एक नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

घायल युवक  के अनुसार भभुआ नगर परिषद के तालाब से मछली मारने का ठेका काजू नामक युवक ले रखा था.तभी राकेश सेठ नामक व्यक्ति आया  और फायरिंग करने लगा. जिसमे से एक गोली काजू को लगी और वह जमीं पर गिर गया. जिसे देख आरोपी फरार हो गया. गोली की आवास सुन आसपास के लोग जमा हो गए. यह स्थिति देख अफरा-तफरी मच गई.

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से तत्काल इलाज के लिए युवक को अस्पताल ले जाया गया.  जहां युवक का इलाज किया जा रहा है. इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।


Suggested News