सदन के बाहर AIMIM के विधायकों का प्रदर्शन, मदरसों के शिक्षकों को पूर्ण वेतनमान देने की मांग

सदन के बाहर AIMIM के विधायकों का प्रदर्शन,  मदरसों के शिक्षकों को पूर्ण वेतनमान देने की मांग

PATNA. आज सदन के बाहर ए आई एम एम के 5 विधायकों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार से मांग की है कि मदरसा शिक्षकों को पूर्ण वेतनमान दिया जाए AIMIM के विधायक अख्तरुल इमान ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा है कि सरकार को दोहरी शिक्षा नीति बदलनी होगी मदरसों के शिक्षकों को पूर्ण वेतनमान देना होगा। 


 वहीं वित्त रहित शिक्षा को समाप्त करने की मांग करते हुए उन्होंने इन लोगों ने यह भी कहा है कि 15 जून 2011 से पहले नियुक्त मदरसा शिक्षकों को पेंशन की व्यवस्था भी सरकार करें साथ में टीईटी पास अभ्यर्थियों की बहाली करने की भी मांग की है गौरतलब है कि प्रतिदिन सदन के शुरू होने से पहले विपक्ष के विधायकों के द्वारा विरोध प्रदर्शन कर अपनी मांगों को सरकार के सामने रखा जा रहा है।

AIMIM के विधायकों ने सरकार के दोहरी शिक्षा नीति पर चोट करते हुए कहा है कि सरकार जल्द से जल्द वित्त रहित शिक्षा व्यवस्था को समाप्त करें और मदरसा में पढ़ा रहे शिक्षकों को पूर्ण वेतन मानदेय इतना ही नहीं विधायकों का यह भी कहना है कि प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए टीईटी पास अभ्यर्थियों की शीघ्र नियुक्ति की जाए ताकि बिहार के शिक्षा व्यवस्था को पटरी पर लाया जा सके



Find Us on Facebook

Trending News