मधुबनी के डीएम ने लगाया विमान कंपनी पर मनमानी का आरोप, 15 किलो से कम वजन होने पर भी वसूली अतिरिक्त राशि

मधुबनी के डीएम ने लगाया विमान कंपनी पर मनमानी का आरोप, 15 किलो से कम वजन होने पर भी वसूली अतिरिक्त राशि

डेस्क... बिहार में मधुबनी जिले के डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने विमान कंपनियों की मनमानी पर उन्होंने अपनी पीड़ा का इजहार किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर स्पाइस जेट का एक रसीद शेयर करते हुए लिखा है कि उनसे विमान कंपनी ने एक अतिरिक्त बैग के लिए एक्स्ट्रा किराया वसूल लिया, जबकि उनके सामान का वजन निर्धारित 15 किलो से कम था।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कोविड 19 महामारी सबसे सटीक उदाहरण है यह बताने के लिए कि प्रतिकूल स्थितियों में कैसे यात्रियों से अतिरिक्त पैसे वसूलने के अवसर में तब्दील हो चुका है। उन्होंने स्पाइस जेट को टैग करते हुए लिखा है कि 15 किलो से कम वजन होने पर भी उनसे अतिरिक्त बैग के लिए 750 ₹ वसूला गया। 

उन्होंने एक बैग सामान के नियम पर पुनर्विचार की जरूरत बताते हुए नागर विमानन मंत्रालय, इसी विभाग की ज्वाइंट सेक्रेटरी उषा पाढी व स्पाइस जेट के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह को टैग किया है। 


बता दें कि निलेश देवरे 2011 बैच के आइएएस ऑफिसर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हमेशा लीक से हटकर किए जाने वाले अपने कार्यों के लिए जाने जाते रहे हैं। खास तौर पर कोरोनावायरस संक्रमण के भीषण दौर में उनके द्वारा उठाए गए कदमों की पूरे जिले में प्रशंसा होती रही है।


Find Us on Facebook

Trending News