मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से मिली कांग्रेस पार्टी की टीम, कहा इस तरह की घटना नहीं रोकी गयी तो जलेगा मिथिलांचल

मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से मिली कांग्रेस पार्टी की टीम, कहा इस तरह की घटना नहीं रोकी गयी तो जलेगा मिथिलांचल

PATNA : मधुबनी हत्याकांड को लेकर अब कांग्रेस पार्टी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेसी नेता अवधेश सिंह ने कहा की पार्टी की टीम इस कांड के पीड़ितों से मिलकर आई है. उन्होंने कहा की कांग्रेस की 6 सदस्यीय टीम मधुबनी का दौरा कर लौटी है. इसके बाद उन्होंने कहा की मौजूदा सरकार जातीय उन्माद में राज्य को झोंकना चाहती है. 

उन्होंने कहा की मौजूदा स्थिति में युवाओं को भड़का कर ऐसा काम कराया जा रहा है. पीड़ित परिवार के कब्जे में विवादित तालाब था. लेकिन सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को तालाब की बंदोबस्ती दिया गया था. हालाँकि प्रशासन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की पीड़ित परिवार से अभी तक कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं मिलने गया है. मिथिलांचल में इस तरह की घटना की शुरुआत हुई है. सरकार इस पर सचेत नहीं हुई तो इस तरह की घटना बढ़ेगी. 

उन्होंने कहा की पीड़ित पक्ष ने नवंबर महीने में ही पुलिस को इस तरह की घटना की आशंका जताई थी. सरकार इसे  हत्या का मामला ना समझे. यह राज्य में हुआ नरसंहार है. इस तरह की घटना को रोका जाए. नही तो आगे चल कर मिथिलांचल जलेगा. उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवार के महिलाओं को सरकारी नौकरी देने की मांग की. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News